हिंदीमेंबीट्रूट

लॉग इन करें
मेन्यू

कैनेडियन टेलर पेंड्रिथ ने एडमोंटन कंट्री क्लब में बेटमैन ओपन द्वारा 1932 जीता

एडमोंटन, अल्ता- 2016 के बाद पहली बार, एक कनाडाई ने मैकेंज़ी टूर - पीजीए टूर कनाडा पर जीत हासिल की।

ओस्प्रे वैली ओपन में उपविजेता और एचएफएक्स प्रो-एम में एक टी3 के बाद गति के ढेर के साथ 1932byBateman ओपन में प्रवेश करना,टेलर पेंड्रिथएडमोंटन कंट्री क्लब कोर्स रिकॉर्ड को 62 के समापन के साथ सेट किया, रविवार को तीन स्ट्रोक से सर्वश्रेष्ठ दौर, मैकेंज़ी टूर पर अपने करियर की पहली बार जीतने के लिए।

2015 के मैकेंज़ी टूर अभियान के दौरान तीन अलग-अलग प्लेऑफ़ में हारने वाले पेंड्रिथ ने कहा, "मुझे नहीं पता कि यह अभी तक डूब गया है, लेकिन यह वास्तव में अच्छा लगता है और मैं कई बार इतना करीब रहा हूं।" "यह जानने के लिए कि मैं इस दौरे पर विजेता हूं, मुझे बहुत आत्मविश्वास मिलता है। किसी भी टूर पर जीतना मुश्किल है, इसलिए यहां चैंपियन बनना बहुत अच्छा लगता है।

मैकेंज़ी टूर पर 41 कार्यक्रम हुए हैं क्योंकि एडम कॉर्नेलसन ने 2016 बेव्यू प्लेस डीसीबैंक ओपन जीता था, पिछली बार एक लाल और सफेद झंडा सप्ताह के अंत में एक लीडरबोर्ड के शीर्ष पर था।

गोल्फ कनाडा यंग प्रो स्क्वाड टीम के सदस्य ने कहा, "इस साल मुझे बहुत मज़ा आ रहा है, घूमने और पहले की तुलना में अधिक मज़ा करने की कोशिश कर रहा हूं।" "प्रशंसकों को कनाडाई लोगों की जय-जयकार करते हुए देखना बहुत अच्छा है, मुझे यकीन नहीं है कि पीजीए टूर और कॉर्न फेरी टूर पर और यहां कभी भी अधिक कनाडाई रहे हैं, इसलिए यह बहुत बढ़िया है।"

पेंड्रिथ ने रविवार को लीडर विल गॉर्डन को चार स्ट्रोक से पीछे छोड़ दिया, लेकिन सामने के नौ में अपने अंतिम चार होल में से तीन पर बर्डी ने जल्दी से अंतर को कम कर दिया और कनाडा को दो लीड के भीतर डाल दिया।

"ईमानदारी से, मैंने आज पूरे दिन लीडरबोर्ड को नहीं देखा," पेंड्रिथ ने कहा, जिन्होंने 60 के दशक में अपने आखिरी 16 मैकेंज़ी टूर राउंड खेले हैं। "मैं पिछली कुछ घटनाओं में वास्तव में अच्छा खेल रहा हूं और मुझे पता था कि एक कम संभावित रूप से मुझे ऊपर ले जाएगा। मुझे पहली टी पर ऐसा लग रहा था कि मैं कम टी के बाद जा रहा हूं।"

अपने अगले छह होल में तीन और बर्डी ने पेंड्रिथ का मिलान गॉर्डन और रयान रफेल्स के साथ किया, जो अपने पहले 10 होल में पांच बर्डी के साथ खुद भी एक दिन बिता रहे थे।

नीचे निगाहें 17वांहोल, जहां उसने अपने पिछले तीन राउंड में से दो में ईगल बनाया था, पेंड्रिथ ने फेयरवे के नीचे 390-गज की दूरी पर एक विशाल ड्राइव लॉन्च किया और 560-यार्ड होल में एक गैप वेज था।

28 वर्षीय ने कहा, "मुझे लगा कि मैं लीड के करीब पहुंच रहा हूं, लेकिन मुझे वास्तव में पता नहीं था।" "मैंने 3-लकड़ी मारने के बारे में सोचा था, लेकिन मैंने फैसला किया कि मैं पूरे हफ्ते ड्राइवर को मार रहा था, इसलिए मैं इसके साथ फंस गया और वास्तव में एक अच्छी ड्राइव मारा, निश्चित रूप से सप्ताह का सबसे अच्छा।"

रिचमंड हिल, ओंटारियो के मूल निवासी ने अपने शॉट को कप से 10 फीट की दूरी पर चिपका दिया और उत्सुकता से देखा क्योंकि उसके ईगल ने छेद के किनारे को पकड़ लिया और खुद को दो स्ट्रोक की बढ़त देने के लिए गिरा दिया।

"यह वास्तव में एक कठिन पुट था, लेकिन इसने उच्च पक्ष को पकड़ लिया," ऑर्डर ऑफ मेरिट पर चौथे स्थान के खिलाड़ी ने कहा। "मैंने सोचा था कि यह उच्च तरफ से बाहर निकलने वाला था, और फिर यह गिर गया और वास्तव में गोल बंद हो गया।"

पेंड्रिथ ने पैरा -3 फिनिशिंग होल पर एक तनाव-मुक्त टू-पुट बनाया और फिर ड्राइविंग रेंज में जाकर तैयारी की कि सीजन का पहला प्लेऑफ क्या हो सकता है।

पेंड्रिथ ने कहा, "आखिरकार तोड़ना और उस जीत को हासिल करना अच्छा है।" "मैं पहले भी बहुत करीब रहा हूं, खासकर इस सीजन में। चार इवेंट बचे हैं, मैं वास्तव में उस गति को जारी रखना चाहता हूं और शायद ऑर्डर ऑफ मेरिट में एक और स्थान हासिल करना चाहता हूं।

जीत के साथ, पेंड्रिथ ने सीज़न का अपना चौथा कनाडा लाइफ कैनेडियन प्लेयर ऑफ़ द वीक अवार्ड प्राप्त किया और कनाडा लाइफ कैनेडियन प्लेयर ऑफ़ द ईयर से सम्मानित अपने करियर की दूसरी डैन हॉलडोरसन ट्रॉफी को सुरक्षित करने के लिए अच्छी स्थिति में है।

टूर्नामेंट के अपने अंतिम दो होल पर बर्डी बनाते हुए, लोरेन्स चैन पेंड्रिथ के उपविजेता के रूप में समाप्त हुआ।

पूर्ण परिणाम मिल सकते हैंयहां.

संबंधित पोस्ट

    गर्व भागीदार

पद