बुटानलोटेरी

लॉग इन करें
मेन्यू

एलपीजीए की 2018 क्यू-सीरीज़ में प्रतिस्पर्धा करने के लिए कैलगरी की ली सुर्खियों में रहने वाले कनाडाई लोगों की तिकड़ी

पिनहर्स्ट, एनसी- तीन कनाडाई एलपीजीए के संशोधित क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, जो 24 अक्टूबर को पाइनहर्स्ट रिज़ॉर्ट में शुरू हो रहा है और 3 नवंबर को समाप्त होगा, जहां 45 खिलाड़ी 2019 सीज़न के लिए एलपीजीए टूर की स्थिति अर्जित करेंगे।

कनाडाई क्या प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं?

मौड-शेरब्रुक, क्यू के एमी लेब्लांक, क्यूबेक सिटी के टीम कनाडा यंग प्रो स्क्वाड सदस्य ऐनी-कैथरीन टंगुए और कैलगरी के टीम कनाडा नेशनल एमेच्योर स्क्वाड सदस्य जैकलिन ली।

क्यू सीरीज क्या है?

2018 में एलपीजीए में आने वाले सबसे बड़े परिवर्तनों में से एक एलपीजीए क्वालीफाइंग टूर्नामेंट का सुधार है, इस प्रक्रिया के तहत कनाडा और दुनिया भर के खिलाड़ी एलपीजीए में सदस्यता अर्जित करने के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं।

पूर्व में, क्वालीफाइंग एक तीन-चरणीय प्रक्रिया थी, जहां गैर-सदस्य आमतौर पर कैलिफोर्निया में स्टेज I से शुरू होते हैं। शीर्ष 80 और संबंध चरण II से अंतिम चरण में आगे बढ़े, जहां शीर्ष 20 ने "पूर्ण" एलपीजीए सदस्यता अर्जित की, जबकि 21 से 45 तक के फिनिशर "आंशिक" या "सशर्त" एलपीजीए सदस्यता अर्जित करते हैं।

वही क्या रह रहा है?

एलपीजीए क्वालीफाइंग टूर्नामेंट के स्टेज I और स्टेज II में कोई बदलाव नहीं किया गया है। हाल ही में कॉलेज के स्नातक, जो जल्दी पानी का परीक्षण कर रहे हैं और दुनिया भर के खिलाड़ियों की आमद एलपीजीए तक पहुंचने की उम्मीद कर रहे हैं, उन्हें अभी भी पांच राउंड गौंटलेट से गुजरना होगा, जो कि स्टेज I है, जिसे कुछ दबाव के कारण सबसे कठिन मानते हैं और 115 - रेगिस्तान में ग्रीष्म ऋतु का तापमान।

क्या बदल रहा है?

स्टेज II को अंतिम चरण में खिलाने के बजाय, यह अधिकांश भाग के लिए, सिमेट्रा टूर में फ़ीड करता है। कुछ अपवाद होंगे जहां स्टेज II में शीर्ष फिनिशर क्यू-सीरीज़ के लिए क्वालीफाई करेंगे।

डेटोना बीच में अंतिम चरण को क्यू-सीरीज़ नामक इस नई अवधारणा से बदल दिया जाएगा, जो इस सप्ताह शुरू होगी। इसमें दो सप्ताह का गोल्फ शामिल है, जिसमें आठ दिनों का टूर्नामेंट पाइनहर्स्ट रिज़ॉर्ट में दो अलग-अलग गोल्फ कोर्स पर खेला जाता है, और प्रतियोगिता के आठ राउंड में स्कोर संचयी होंगे।

Q-Series के लिए कौन क्वालीफाई करता है?

Q-Series का प्रमुख लक्ष्य सबसे अधिक LPGA के लिए तैयार प्रतिभाओं की पहचान करना है। अतीत में, फाइनल स्टेज एक गोल्फ क्लब में था, जिसमें पांच राउंड खेले गए थे। किसी का सप्ताह खराब हो सकता है या फ्लू हो सकता है या साग पर यिप्स का अनुभव हो सकता है। यह पासा का एक रोल है। पांच राउंड से अधिक का एक टूर्नामेंट एलपीजीए पर कौन होना चाहिए, इसकी सबसे अच्छी झलक पर्याप्त रूप से प्रदान नहीं करता है।

यहीं से Q-Series शीर्ष प्रदर्शन करने वालों की पहचान करने में मदद करती है। मौजूदा सीजन के दौरान एलपीजीए मनी लिस्ट में नंबर 101 से 150 तक पहुंचने वाले खिलाड़ी क्वालीफाई करेंगे, साथ ही सिमेट्रा टूर मनी लिस्ट में नंबर 11 से 30 तक खत्म होने वाले खिलाड़ी। रोलेक्स महिला विश्व गोल्फ रैंकिंग में शीर्ष 75 में शामिल खिलाड़ी भी क्यू-सीरीज़ के लिए क्वालीफाई करेंगी।

इसके अतिरिक्त, गोल्फवीक की कॉलेजिएट रैंकिंग के अनुसार शीर्ष पांच खिलाड़ी भी चरण I और II को छोड़कर क्यू-सीरीज़ में प्रवेश करेंगे।

अंत में, स्टेज II के शीर्ष फिनिशर मैदान का चक्कर लगाएंगे।

मैदान में 102 खिलाड़ी होंगे और 2019 सीज़न के लिए लगभग 45 स्पॉट अप होंगे।यहां क्लिक करेंस्कोरिंग के लिए।

संबंधित पोस्ट

    गर्व भागीदार

पद